रायपुर से गुजरेंगी 13 जोड़ी नई ट्रेनों का समय जारी,25 से अधिक बड़े शहरों तक पहुंच सकेंगे

कोरोना काल में शुरू की जाने वाली 13 ट्रेनों से राजधानी व प्रदेश के यात्री देश के 25 से अधिक बड़े शहरों तक सीधे पहुंच सकेंगे। रायपुर से अब पुणे, रांची, मुंबई, हावड़ा, दिल्ली, अमृतसर, जम्मूतवी, भुवनेश्वर, सुरत, पुरी, विशाखापटनम, हैदराबाद, रक्सौल, पोरबंदर, भोपाल, टाटानगर, अहमदाबाद, बड़ोदरा, राउरकेला, प्रयागराज, राजकोट, ओखा जैसे शहरों तक जाने के लिए नई ट्रेनें शुरू होंगी।

सभी ट्रेनें 21 से 24 अक्टूबर से शुरू होकर 28 से 30 नवंबर तक ही चलेंगी। ट्रेनों में रिजर्वेशन बर्थ की बुकिंग शुरू हो गई है। लेकिन सफर के दौरान कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने का निर्देश भी रेलवे बोर्ड ने दिया है।

ट्रेनों का शेड्यूल : कोरबा-अमृतसर 20 अक्टूबर से चलेगी। इसी तरह छह फेरों के लिए हटिया-कुर्ला की सुविधा यात्रियों को 23 अक्टूबर से 29 नवंबर तक मिलेगी। कोरबा-अमृतसर के बीच चलने वाली त्रि-साप्ताहिक ट्रेन 20 अक्टूबर से 29 नवंबर तक चलेगी। दुर्ग एवं जम्मूतवी के मध्य साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन की सुविधा 21 अक्टूबर से मिलेगी।

इसी तरह संतरागाछी एवं पुणे के मध्य साप्ताहिक 24 से 30 नवंबर तक चलगी। 22 अक्टूबर से भुवनेश्वर–एलएलटी, पुरी– सूरत, पुरी–एलएलटी, विशाखापटनम–निजामुद्दीन एवं विशाखापट्टनम-एलएलटी सहित पांच पूजा स्पेशल ट्रेनों की सुविधा यात्रियों को मिलेगी। बिलासपुर से पटना के बीच साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 23 अक्टूबर से 28 नवंबर तक चलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.