देश विदेश मनोरंजन

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या मामले में कई चौंकाने वाला खुलासा, ये तो नहीं मौत की वजह

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या मामले में कई चौंकाने वाला खुलासा, ये तो नहीं मौत की वजह

नई दिल्ली : सिया कक्कड़ टिकटॉक पर बहुत कम समय में ज्यादा पॉपुलर बन गई अगर बात करें उनके सोशल मीडिया में फोल्ल्वर्स की उनके टिकटॉक पर अब तक 11 लाख फोलोअर्स थे वही उनके इंस्टाग्राम पर भी काफी अच्छे फैंस फोलोअर्स थे और वह काफी एक्टिव रहती थी वे आए दिन सोशल मीडिया में अपने वीडियो शेयर करती थी वहीं उनके वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया भी देते थे।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बाद फिर से एक और आत्महत्या का केस सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जी हां सुसाइड से जुड़ा मामला सोशल मीडिया पर 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ का है जिन्होंने ऐसा कदम उठया है सिया ने यह कदम किन परिस्तिथि में उठाया अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

हिंदी सिनेमा के स्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अभी ज्यादा दिन नहीं नहीं है कि एक और सेलिब्रिटी ने आत्महत्या कर ली है दिल्ली की रहने वाली 16 वर्षीय टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिया के अकस्मात इस तरह का कदम उठाने से न सिर्फ उनके घरवाले  बल्कि उनके फॉलोअर्स भी सदमे में हैं।

सिया कक्कड़ ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट में अपलोड किया था वह रोज की तरह सामान्य दिख रही थीं यही नहीं कल रात आखिरी बार उनकी अपने मैनेजर से भी बात हुई थी जो बेहत सामान्य थी ऐसे में किसी को समझ नहीं आ रहा कि सिया ने ऐसा आखिर क्यों किया है।

About the author

Rajendra Kumar

Leave a Comment