नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर 9 दिन बाद खोला गया थाना, जानिए क्या है पूरा मामला…..

भूपेशमांझी/भिलाई-कोरोना संक्रमण के चलते सील किए गए भिलाई के खुर्सीपार थाने को खोल दिया गया है।
2 सितंबर को खुर्सीपार थाना हुआ था सील, जिले का एकमात्र थाना जो दूसरे जगह हुआ था शिफ्ट।
जिले में अब तक 2 एडिशनल एपी, 4 थाना इंचार्ज सहित 100 जवान मिल चुके हैं संक्रमित,
कोरोना संक्रमण के चलते सील किए गए भिलाई के खुर्सीपार थाने को खोल दिया गया है। थाने के टीआई समेत 13 पुलिसकर्मी महज दो दिन में पॉजिटिव मिले थे। कोरोना का दंश झेल कर बाहर आए पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर थाने का गेट खोला। साथ ही संक्रमण से रक्षा करने के लिए प्रार्थना की।
संक्रमण फैलने के बाद जिले में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी थाने को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। सबसे पहले 5 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 2 सितंबर को ताला लगने के बाद खुर्सीपार का काम छावनी थाने को शिफ्ट कर दिया गया था।
संक्रमण फैलने के बाद जिले में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी थाने को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। सबसे पहले 5 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अगले ही दिन अन्य संक्रमित मिले। 2 सितंबर को ताला लगने के बाद खुर्सीपार का काम छावनी थाने को शिफ्ट कर दिया गया। वहां एक कमरा खुर्सीपार थाने के स्टाफ को दिया गया था।


चार गार्डों की सुरक्षा में था थाना, तंबू लगाकर हो रही थी निगरानी
सील होने के बाद थाने के बाहर तंबू लगाकर चार गार्डों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। बताया जा रहा है कि खुर्सीपार थाना नगर निगम की टंकी के नीचे किराये पर चलता है। थाने की आज तक अपनी बिल्डिंग नहीं मिली है। वहीं जिले में अब तक 2 एडिशनल एसपी, 4 डीएसपी, 4 टीआई, एक एसडीओपी सहित 85 जवान संक्रमित हो चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.