ग्रेटर नोएडा में उड़ती दिखी अजीब सी चीज,झाड़ियों में आकर गिरा ‘एलियन’ पढ़िये पूरा मामला क्या है

नई दिल्ली-ग्रेटर नोएडा में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब आसमान में एक अजीब सी चीज को उड़ते हुए देखा गया। कुछ लोग इसे एलियन बता रहे थे, जिसके बाद पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी पुलिस भी सक्रिय हुई और संदिग्ध चीज का पीछा किया, लेकिन बाद में जब उसकी हकीकत सामने आई तो सबकी हंसी छूट पड़ी।

झाड़ियों में आकर गिरा ‘एलियन’

दरअसल ग्रेटर नोएडा के भट्टा-पारसौल गांव में लोगों को एलियन जैसी चीज उड़ती हुई दिखी। ये बात इलाके में आग की तरह फैल गई और बड़ी संख्या में लोग उसे देखने इकट्ठा हो गए। बाद में वो चीज जाकर झाड़ियों में गिरी। इस दौरान किसी की हिम्मत उसके पास जाने की नहीं हो रही थी। वहीं कुछ लोगों ने फोन से इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची तो लेकिन उस अजीब सी चीज के पास जाने से सब डर रहे थे। बाद में जब लोग वहां पहुंचे तो एलियन की जगह वो गुब्बार निकला।

गुब्बार था आयरन मैन जैसा

पुलिस के मुताबिक आयरन मैन का गुब्बार किसी ने उड़ा दिया था, जिसकी लंबाई भी अच्छी-खासी थी। हवा के साथ ये गुब्बार भट्टा-पारसौल गांव में आकर पहुंचा। लाल रंग के इंसान जैसे दिखने वाले गुब्बारे को दूर से देखकर कोई कुछ समझ नहीं पाया। इसी बीच किसी ने अफवाह उड़ा दी कि इलाके में एलियंस दिखे हैं। जिसके बाद सब इकट्ठा हो गए। बाद में ये गुब्बार खुद ही झाड़ियों में गिर गया। जब पुलिस की टीम ने पास जाकर जांच की तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

गिरने के बाद भी हिलता रहा सिर

इस दौरान एक और दिलचस्प घटना हुई। आयरन मैन का गुब्बार खुद ही आकर झाड़ियों में गिर गया। जिसके बाद दूर से लोगों ने उसे देखा तो उसका सिर हवा से हिल रहा था। इससे लोगों की हालत और खराब हो गई। जिस वजह से काफी देर तक कोई उसके पास नहीं गया। बाद में पुलिस टीम ने सभी बातों को जनता के सामने क्लियर किया। इस बीच लोगों ने गुब्बारे का वीडियो भी बनाया और फोटो भी खिंचवाई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.