भूपेश बघेल की आवाज निकाल राजनांदगांव में दे दी शराब दुकान खोलने की सहमति

डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का मामला, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने दर्ज कराई एफआईआर, दो आरोपी किए गए गिरफ्तार

शराब की दुकान खोलने की मांग करने वाले ने खुद को बताया युवा बेरोजगार मजदूर कल्याण समिति अध्यक्ष

रायपुर– छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आवाज निकाल कर एक शातिर ने राजनांदगांव के पांडादाह में शराब दुकान खोलने की सहमति दे दी। शराब दुकान खोलने को लेकर हुई चर्चा का ऑडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। इसके बाद डोंगरगढ़ थाना पुलिस ने दो आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, शहर में एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में दो लोग शराब दुकान खोलने को लेकर चर्चा कर रहे हैं। इनमें से एक खुद को युवा बेरोजगार मजदूर कल्याण समिति का अध्यक्ष अरविंद साहू बताता है। वहीं दूसरा व्यक्ति ऐसे बात करता है कि वह मुख्यमंत्री हो। चर्चा के दौरान शराब दुकान खोलने के लिए मिलने के लिए आने को कहता है।

ऑडियो में कहा- यहां शराब की मांग, पीने के लिए 15-20 किमी जाना पड़ता है

करीब 13 मिनट के इस ऑडियो में अरविंद कहता सुनाई देता है कि पांडादाह में शराब की काफी मांग है। पीने वालों को 15-20 किमी दूर जाना पड़ता है। साथ ही शराब के 150 रुपए एक्सट्रा देने पड़ते हैं। वहीं सीएम बना दूसरा व्यक्ति कहता है कि यह अच्छा प्रस्ताव है। पूछने पर अरविंद कहता है कि वह शराब नहीं पीता, पर जनता सेवा के लिए लगा है।

कांग्रेस नेता बोले- मुख्यमंत्री की छवि खराब करने का प्रयास

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नवाज खान की एफआईआर पर पुलिस ने बेंद्री डीह निवासी अरविंद कुमार साहू और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। नवाज खान ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल की छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी अरविंद का परिवार भाजपा से जुड़ा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.